विदेशी मुद्रा व्यापार प्रेरक उद्धरण


व्यापारिक उद्धरण व्यापार के बारे में ये प्रोत्साहन उद्धरण आपके करियर और जीवन में व्यक्तिगत सफलता के लिए समर्पित हैं। हमारे सिस्टम सब जा रहे हैं 9:30 पर सोमवार की सुबह व्यापार दोनों बाजारों पर फिर से शुरू होगा, और संदेश उन अपराधियों को दिया जाएगा जो अमेरिका पर इस बात की पुष्टि करते थे कि वे हार गए थे। - रिचर्ड ग्रासो, शिक्षा संभवतः कम मूल्य की चीजों के प्रति जागरूकता के लिए एक प्रक्रिया है। हंस जो व्यापार करता है वह जल्द ही पंखों का ढेर है - एल्डो लियोपोल्ड मुझे पता है कि मैं किस बारे में लिखता हूं बहुत सारे लोगों के लिए विदेशी लगता है, लेकिन मेरे लिए नहीं मैंने एक पुराने व्यापारिक पोस्ट को खींच लिया और एक बेंच पर बैठे कुछ बुजुर्ग नवजोस को देखा। मुझे घर पर सही महसूस हुआ। - टोनी हिलरमन हम जानते हैं कि विनियोगकर्ता इन कटैक्स से लड़ेंगे। लेकिन earmarks को नष्ट करने से, हम घोड़े का व्यापार है कि एजेंसी के बजट बढ़ता रोक सकता है - एरिक कैंटोर नीचे दिए गए फॉर्म पर अपने निशुल्क दैनिक प्रेरणादायक उद्धरण और अंतर्दृष्टि ईमेल के लिए साइन-अप करें। इस यात्रा पर हमें शामिल होने के लिए धन्यवाद, हम जीवन कहते हैं, - जोनाथन लॉकवुड हुई अपनी सदस्यता की पुष्टि करने के लिए, आपको ईमेल को भेजे जाने वाले लिंक पर क्लिक करना होगा। प्रत्येक ईमेल में एक अनसबस्क्राइब लिंक दी हुई है। हम कभी भी अपने ईमेल पते को किसी भी तरह से बेचना, किराए, ऋण या दुरुपयोग नहीं करेंगे। हाल ही में, हालांकि, हमारी राज्य सरकारों ने कार्बन ट्रेडिंग योजना को उकसाने पर विचार किया है - विवरण अभी भी तय किए गए हैं - और एक उत्साहजनक संकेत है - पीटर गेटेट लोग डॉलर के लिए दूरी की ट्रेडिंग कर रहे हैं। - रे ब्राउन हमने व्यापार के रास्ते और छोटे खिलाड़ियों को पाने का फैसला किया। - ईसाह थॉमस संयुक्त राज्य अमेरिका का सबसे बड़ा व्यापारिक भागीदार पश्चिम जर्मनी या जापान नहीं है, यहां इसका अधिकार है - ब्रायन मुलरोनी और हमारे व्यापार साझीदारों के साथ जारी बातचीत के हमारे एक अंक उनके बेहतर विकास प्रदर्शन में बाधाओं को दूर करने के लिए कदम उठाने की तात्कालिकता है। - जॉन डब्ल्यू। स्नो मुझे विश्वास है कि चीन को संयुक्त राज्य अमेरिका के दीर्घकालिक के साथ एक मजबूत व्यापारिक साझेदार होना चाहिए। - क्रिस चोकोला कच्चे तेल के कारोबार में, हमने वहां मार्जिन में एक साल से 46 प्रतिशत की वृद्धि देखी है। - पीटर डेफैज़ियो जब 2003 में एक गाय बीएसई के साथ मिला, तो हमारे कई व्यापारिक भागीदारों ने अपनी बीमारियों को अपनी सीमाओं को बंद कर दिया। - माइक जोहान्स इस व्यापार युद्ध में एक महत्वपूर्ण अमेरिका की पहल को दुनिया में विश्वसनीय व्यापार भागीदारों का विकास करना होगा। - जो एन इमर्सन दशकों से, जापान संयुक्त राज्य अमेरिका के साथ एक मित्र और विश्वसनीय व्यापारिक भागीदार रहा है, और मैं आशा करता हूं कि यह रिश्ता समृद्ध होगा। - जिम कोस्टा कोई लेखा मुद्दों, कोई व्यापारिक मुद्दों, कोई आरक्षित मुद्दों, कोई पहले अज्ञात समस्या के मुद्दे नहीं हैं - केनेथ ले जो आप की तलाश करेंगे वह एक दिन है, जो पहले के दिनों से ऊपर बंद हो जाता है और एक व्यापारिक सीमा से ऊपर बंद होने के लिए ऊपर की तरफ अधिक से अधिक टूट जाता है। यह एक छोटी सी कीड़ा है जो जनता को देखने से पहले छलांग लगती है। - लैरी विलियम्स घरेलू और निर्यात दोनों बाजारों के लिए खाद्य उद्योग का विकास एक विनियामक ढांचे पर निर्भर करता है जो उपभोक्ता की सुरक्षा करता है और भोजन में उचित व्यापारिक प्रक्रियाओं का आश्वासन देता है। - ग्रो हार्लेम ब्रंडटलैंड लेकिन मेरा मतलब यह है कि आप अंत में कुछ डिजाइन करते हैं जो किसी भी अस्वास्थ्यकर व्यापार प्रथा को रोकते हैं जो आपके पर्यावरण या आपके आर्थिक उद्देश्यों की सेवा नहीं कर रहे हैं, लेकिन अब ऐसा करने का समय नहीं है। - जॉन एंडरसन वास्तव में, इंट्रा-फर्म ट्रेडिंग में हाल की वृद्धि व्यापार को आसानी से सीमाओं में अपनी गतिविधियों को बदलने में मदद करती है, जिससे लंबी अवधि में दर के आंदोलनों का आदान-प्रदान करने के लिए आर्थिक गतिविधि की प्रतिक्रिया को मजबूत किया जा सकता है। - टोशीहीको फुकुई यदि अमेरिकियों को बयानबाजी के बजाय परिणाम देखना चाहते हैं, यदि करदाताओं को ध्वनि काटने के बजाए समाधान चाहिए और घोड़ों के कारोबार के बजाय कड़ी मेहनत का काम करना चाहिए, तो मेरा सुझाव है कि आप एक छोटी सी नजरिए लेते हैं और यह बहुत अधिक समय नहीं लेते हैं यह कांग्रेस - एल्सी हेस्टिंग्स हम एक दूसरे के सातवें सबसे बड़े व्यापारिक भागीदार हैं, हम वहां पांचवें सबसे बड़े निवेशक हैं और इसी तरह, हमारे पास राजनीतिक नेताओं, व्यवसायियों, पर्यटकों और स्कूल के बच्चों के बीच बहुत सारे आदान-प्रदान हैं। - सेलपान रामनाथन यदि कोई व्यक्ति अलगाव में रह रहा था तो उसकी आय सचमुच उसका उत्पाद होगा। उसे एक द्वीप के राजा और मालिक बनाओ, और जो फल वह उठाता है और जो कपड़ों का निर्माण करता है, स्वयं में, उसकी आय। यह सच हो सकता है जब व्यापार शुरू होता है। - जॉन बेट्स क्लार्क हाँ, अगर कोई हमारे गाने के लिए डाउनलोड और पैसे इकट्ठा करेगा तो मैं उसके बारे में नाखुश हूं, लेकिन अगर वे इसे व्यापार कर रहे हैं तो मैं मन नहीं करता, जाहिर है, अगर मैं एक हजार रिकॉर्ड या सीडी या जो कुछ भी करता हूं, तो मुझे एक हजार रुपये बेचना पसंद है। - इयान मैकेये वे यह भूल गए हैं कि पीपीपी नेटवर्क का एकमात्र उद्देश्य कह रहे हैं, स्वामित्व वाले सामानों के गैरकानूनी व्यापार के लिए है। हम पी 2 पी के कारणों का दावा करते हैं कि सार्वजनिक डोमेन में क्या होना चाहिए, इसके कानूनी व्यापार के लिए है। और कई मामलों में सार्वजनिक डोमेन में क्या है - जॉन पेरी बरलो अमेरिका का सबसे बड़ा व्यापार घाटा चीन के साथ है, जो कि यू.एस. के साथ स्थायी सामान्य व्यापार संबंधों का आनंद लेता है और इसे डॉलर के मुकाबले अपनी मुद्राओं से जोड़ता है ताकि इसे और अधिक प्रतिस्पर्धी व्यापारिक भागीदार बना दिया जा सके। - जो एन इमर्सन हमने खुद को और अच्छे विज्ञान के आधार पर निर्णय लेने के लिए खुद को और दुनिया से पूछा, और मैं सचमुच विश्वास करता हूं कि हमारे अंतरराष्ट्रीय व्यापार भागीदारों को यह संदेश देने में संयुक्त राज्य अमेरिका नेता हो सकता है। - माइक जोहान्स अगर सरकार एक माइक्रोस्कोप के तहत अपना जीवन देने का फैसला करती है, तो क्या आपको लगता है कि यह मुझे कुछ संदेह नहीं है जो उस देश में कोई वयस्क नहीं है जो पूरी तरह से पूरा होकर चलेगा यदि उनके जीवन के हर पहलू की जांच स्टीवर्ट ImClone व्यापार था। - एलन स्लोअन अब से बीस साल आप उन चीजों से अधिक निराश होंगे जिन्हें आपने किया था। तो गेंद की रेखा के बाहर फेंकते हैं। बिना जोखिम लिए सफलता नहीं मिलती। अपने क्षेत्र में चलने वाली कारोबारी हवाओं को पहचानो। अन्वेषण करें। ख्वाब। है। - मार्क ट्वेन ना को व्यापक रूप से गलत रूप से जिम्मेदार ठहराया गया, आप के भीतर पूरे नए महाद्वीपों और दुनिया के लिए कोलंबस बनें, नए चैनल खोलने, व्यापार की नहीं, बल्कि सोचा - हेनरी डेविड थोरो आपके भीतर पूरे नए महाद्वीपों और दुनिया के लिए कोलंबस बनें, नए चैनल खोलने, व्यापार के नहीं, बल्कि सोचा था कि - हेनरी डेविड थोरो अमेरिका और यूरोप में, खानाबदोश व्यापार और जिज्ञासा का है - राल्फ वाल्डो इमर्सन आमतौर पर यह धन व्यापार, वित्त और अंतरराष्ट्रीय व्यापार में है जो वास्तव में समृद्ध है। - रॉबिन लीच वह जो एक व्यापार है, एक संपत्ति है - बेंजामिन फ्रैंकलिन एकमात्र तरीका है कि हम अपनी वित्तीय निर्भरता को दुनिया के बाकी हिस्सों से आने वाले निवेश पर कम कर सकते हैं ताकि हमारा व्यापार घाटा कम हो। - मार्टिन फेल्डस्टीन निर्माता ने माथे में उन लोगों को चिह्नित करने के लिए उचित नहीं सोचा है जो अच्छा जनरलों बनाने के लिए सामान हैं। इसलिए हम पहले, आंखों पर पट्टी की तलाश करने के लिए, और फिर उन्हें बड़े नुकसान की कीमत पर व्यापार सीखने दें। - थॉमस जेफरसन यदि वर्तमान कांग्रेस में बहुत ज्यादा बातचीत हुई है, तो यह एक शरीर में अन्यथा कैसे हो सकता है, जिससे लोग एक सौ और पचास वकील भेजते हैं, जिनके व्यापार में यह सब कुछ पूछना है, कुछ नहीं निकलता है, और घंटे बोलते हैं - थॉमस जेफर्सन दूसरा यह है कि जापानी अर्थव्यवस्था में चीन के व्यापार की भूमिका, जो कि महत्वपूर्ण है, को अक्सर अतिरंजित किया गया है, जैसा कि पिछले 6 वर्षों के हमारे अनुभव से सिद्ध हुआ है। - अफ्रीका में शेगेरू योशिदा आज, हम यह मानते हैं कि व्यापार और निवेश, और सहायता नहीं, विकास के स्तंभ हैं। - पॉल कागाम मैं उन बच्चों के लिए एक अरब डॉलर का व्यापार नहीं करूंगा जिन्हें मैं वियतनाम में मुकाबला करने के लिए नेतृत्व किया था या वास्तव में किसी भी मरीन में से किसी एक सदी के एक चौथाई के लिए मैंने सेवा दी थी। - ओलिवर उत्तर मुक्त व्यापार बहुत महत्वपूर्ण है यदि हम राष्ट्रों के बीच समानता का सम्मान करते हैं। - लुइज़ इनासिओ लुला दा सिल्वा, विभिन्न राज्यों के विवादित वाणिज्यिक नियमों ने दोनों विदेशी और घरेलू व्यापारों को ढंककर कम कर दिया, इसलिए वाणिज्य को नियंत्रित करने की शक्ति प्रदान की गई। - रॉबर्ट टॉम्ब्स आई इम में मेरे जीवन का समय एक विश्व के सभी समय के महान बड़े बैंडों में से एक है, और सिम्फ़ोनियों के साथ प्रदर्शन करना। मैं इसे कुछ भी करने के लिए व्यापार नहीं करता। - डॉक्टर सेवरिन्सन हर देश में व्यापार बंद है - पीटर टर्क मेरा विश्वास है कि आप अपना काम कर रहे हैं अपने जीवन के सामान का समय मत करो, समय, डॉलर से ज्यादा कुछ नहीं। एक सड़ा हुआ सौदा है - रीता मै ब्राउन आप गलत लड़की को प्रसिद्धि के बारे में पूछ रहे हैं Im शायद ही प्रसिद्ध है मैं किसी और के साथ स्थानों को व्यापार करना चाहता हूं। - निकी कॉक्स इसके अलावा, लगभग एक साल तक, मैं राष्ट्रपति, न्याय विभाग और फेडरल ट्रेड कमिशन को संदिग्ध गैस कीमत स्पाइक की जांच करने के लिए आग्रह कर रहा हूं। - लोइस कैप्स आर्थिक रूप से, अनुचित व्यापार को लंबे समय तक कोई भी फायदा नहीं होगा, क्योंकि गरीब देशों को पूरी तरह से सूखा लगाया जाएगा और कुछ भी नहीं पैदा करने में असमर्थ हो जाएगा। - क्रिस मार्टिन ट्रेड कुछ भी नहीं है, लेकिन उदाहरण के लिए सुपरफ़्लुएट्स का एक कम्यूटेशन है: मैं आपको कुछ देना चाहता हूं, जो मैं चाहता हूं, और आप को छोड़ सकते हैं। - डडले नॉर्थ मेरी पत्नी ने एक विमान पर चढ़ लिया था दो हवाई जहाज विश्व व्यापार केंद्र में दुर्घटनाग्रस्त हो गए थे। मैं, निश्चित रूप से, किसी भी अन्य व्यक्ति की तरह, संभावित रूप से तबाह हो गया, थोड़ा घबरा गया। - टेड ओल्सन आश्चर्य और अंतर्दृष्टि के बिना, अभिनय सिर्फ एक व्यापार है। इसके साथ, यह सृजन हो जाता है। - बाटे डेविस इसी तरह, मुक्त व्यापार नहीं है, जैसा कि सीएएफटीए में साबित होता है, मतलब उचित व्यापार। - स्टीफन एफ। लिंच साउंड साइंस विश्व भर में हमारे व्यापार संबंधों को नियंत्रित करने के लिए एक आधार होना चाहिए। - बिल फ्रिस्ट वर्षों में, दर्जनों अमेरिकी कंपनियों ने बरमूडा जैसे कर हेवन देशों में नागरिकता के लिए अपने अमेरिकी कॉर्पोरेट नागरिकता में व्यापार करने के लिए कागजात दायर किए हैं। - रिचर्ड नील ट्रेड यूनियन, इन घोषणाओं के साथ सामग्री से दूर होने से, अंतरराष्ट्रीय संबंध स्थापित किए गए और शांति और समझ के आधार पर प्रत्येक नीति का समर्थन किया। - लियोन जोहॉक्स जापान के यूपी बीफ़ में अपने बाजार को फिर से खोलने के लिए भी एक कदम पर विचार करने के लिए जापान के खिलाफ आर्थिक व्यापार की कार्रवाई काफ़ी कष्ट करेगा। - सक्सबी चंब्लिस सरकार के साथ-साथ व्यापार में भी एक नया युग 1763 में उपनिवेशों में आया था। - अल्बर्ट बुशनेल हार्ट - जब हम अपने बीच व्यापार करते हैं तब भी हमें डॉलर का इस्तेमाल क्यों करना चाहिए - अबू बकर बशीर व्यापार प्रतिबंधों के साथ असंतुलन को दूर करने की कोशिश करना है कब्र त्रुटि - रोड्रिगो रटो मैं शिकायत करने का मतलब नहीं है। मैं किसी भी चीज़ के लिए अपना जीवन बिताऊंगा - ल्यूसिन्डा विलियम्स मेरा अपना अनुभव यह है कि मेरे व्यापार के लिए जिन उपकरणों की ज़रूरत है वे हैं पेपर, तंबाकू, भोजन और थोड़ा व्हिस्की। - विलियम फाल्कनर हमारे व्यापार, मनुष्य पर बेहतर हो रहे थे हम जानते हैं कि क्या कर रहे थे, और कारण यह है कि हमने 30 साल से यह काम क्यों किया। उस स्थान को बदल सकता है जो कुछ भी नहीं है। - एलन वेगा समस्या यह है कि बाजार में कनाडा के अनुचित व्यापार प्रथाओं द्वारा मोटे तौर पर विकृत किया गया है। - माइकल क्रैपो इस व्यापार घाटे को वित्तपोषित करने के लिए, यू.एस. को बाकी दुनिया से उधार लेना है या दुनिया के शेयरों, व्यवसायों और रीयल इस्टेट जैसे दुनिया के बाकी हिस्सों को बेचना है। - मार्टिन फेल्डस्टीन ऑडिशन के किसी भी प्रकार के व्यापार पत्रिकाओं में पोस्ट किया जाएगा। - पाअला अब्दुल पशु व्यापार का अंत जाल या पॉप अप करने के लिए मौत पॉप स्टार wannabes को और अधिक समय छोड़ देंगे। - साइमन कोवेल चीजें सही नहीं हैं यदि एक चोर आपके घर में टूट जाता है और आप उसे मारते हैं, तो वह आप पर मुकदमा कर सकता है। इसके लिए, व्यापार का संयम - बिल माहेर, जैसा कि मैंने एक कार्यकर्ता के रूप में किया, उन्हें पता चला, जर्मन ट्रेड यूनियनों का उद्देश्य राजनीतिक था, और विभिन्न राजनीतिक विचारों के साथ कई ट्रेड यूनियन थे। - फ्रिट्ज सॉकेल मैं सभी देशों की समृद्धि में मदद करने के पक्ष में हूं, क्योंकि जब हम सभी समृद्ध होते हैं, तो प्रत्येक के साथ व्यापार दूसरे के लिए अधिक मूल्यवान हो जाता है। - विलियम हावर्ड टाफ्ट आप का दौरा करने के लिए धन्यवाद: ट्रेडिंग क्वाट्स - ट्रेडिंग के बारे में प्रेरक उद्धरण मेरी मुफ्त दैनिक प्रेरणा प्राप्त करने के लिए कृपया नीचे दिए गए फॉर्म पर साइन अप करें - दैनिक उद्धरण ईमेल हो सकता है कि दुनिया आपके लिए दयालु हो, और आपकी खुद की सोच खुद पर कोमल हो सकती है - जोनाथन लॉकवुड हुइ अपनी सदस्यता की पुष्टि करने के लिए, आपको भेजे गए ईमेल में दिए गए लिंक पर क्लिक करना होगा। प्रत्येक ईमेल में एक अनसबस्क्राइब लिंक दी हुई है। हम कभी भी अपने ईमेल पते को किसी भी तरह से बेचना, किराए, ऋण या दुरुपयोग नहीं करेंगे। मास्टरटैमग्रै जोनाथन लॉकवुड हुइ का एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है मास्टरटेम एलएलसी एक फ्लोरिडा लिमिटेड देयता निगम, सूचना, परामर्श और परामर्श सेवाएं प्रदान करता है। आप मास्टरटेम गोपनीयता नीति, उपयोग की शर्तों, संबद्ध कार्यक्रमों में भागीदारी, कॉपीराइट नीति और अस्वीकरण के बारे में पढ़ सकते हैं। सभी सामग्री एम्प लेखन कॉपीराइट 16 9 हैं जोनाथन लॉकवुड हुइ, उद्धरण और अन्य विशेष रूप से पहचानी जाने वाली सामग्री के अलावा, जो उनके संबंधित कॉपीराइट धारकों से संबंधित हैं यदि लागू हो। मेरा शीर्ष 13 प्रेरक विदेशी मुद्रा उद्धरण व्यापार दुनिया के सबसे कठिन व्यवसायों में से एक है, विशेष रूप से विदेशी मुद्रा व्यापार विदेशी मुद्रा व्यापार को धैर्य, अनुशासन, दृढ़ता और आत्मविश्वास की आवश्यकता होती है, जबकि बाजारों में विनम्र रहता है। लालच और भय आम तौर पर खुदरा व्यापारियों के खाते को मारते हैं। लेकिन don8217t इसके लिए मेरे शब्द ले लो। सफल व्यापारी से इन 13 प्रेरक विदेशी मुद्रा उद्धरण पढ़ें ये विशेषज्ञ करोड़पति और अरबपतियों हैं वे जानते हैं कि वे किस बारे में बात कर रहे हैं आप या तो नोटपैड प्राप्त कर सकते हैं और इनमें से कुछ लिख सकते हैं या आप उनके माध्यम से झलक सकते हैं। यद्यपि कुछ लोगों का दावा है कि इनमें से कुछ सामान्य ज्ञान हैं, हर बार थोड़ी देर में हमें मूलभूत आधार पर वापस जाना पड़ता है। इसके अलावा यह 8217 हमेशा पहले से अच्छी तरह से सुनना या उन लोगों से भरोसा दिलाता है जो पहले भी मौजूद थे। यहाँ 8217 मेरे शीर्ष 13 प्रेरक विदेशी मुद्रा उद्धरण 13. जब मुझे बाजार में चोट लगी है, मुझे नरक मिलती है। यह कोई बात नहीं है जहां बाजार व्यापार कर रहा है। मैं सिर्फ बाहर निकलता हूं, क्योंकि मेरा मानना ​​है कि एक बार जब आप बाजार में चोट लगी है, तो आपके फैसले बहुत कम उद्देश्य से होने जा रहे हैं, जब आप अच्छा कर रहे हैं, यदि आप बाजार में गंभीर रूप से आपके खिलाफ रहना चाहते हैं, तो अभी या बाद में जा रहे हैं आपको बाहर ले जाने के लिए रेंडी मैके के सीईओ एंड्रॉएड ग्लोबल कूर्नामेंट के संस्थापक पर्सनल ट्रेनर, एथलीट, उद्यमी, मानवतावादी, लेखक और अमेरिकी मरीन होने के कारण, मैं विस्तार के लिए दृढ़ संकल्प, अनुशासन और चतुर ध्यान देने में सक्षम था। हर चीज के माध्यम से किया गया, सभी संघर्ष, प्रत्येक बाधा सफलता के लिए मेरा फिर से शुरू हो गया। आप यह भी इन विदेशी मुद्रा करोड़पति में से एक बन सकते हैं टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं। नवीनतम टिप्स शीर्ष 5 सफल विदेशी अरबपतियों 10 विदेशी मुद्रा करोड़पति के 10 ट्रेडिंग टिप्स शीर्ष 5 सफल निवेशक विशेषताएँ विश्व में सबसे अधिक व्यापारित मुद्राएं मुद्रा व्यापार आर्थिक संकेतक 3 तरीके पैसे ऑनलाइन बनाने के लिए ट्रेडींग उद्धरण ट्रेडिंग उद्धरण अच्छा विचार से उद्धरण प्रेरित और शिक्षित कर सकते हैं। ये लघु प्रेरणादायक उद्धरण हमारे पसंदीदा में से कुछ हैं इन जैसे कोटेशन दूसरों के ज्ञान के शब्दों के माध्यम से प्रेरणा प्रदान कर सकते हैं, जिनके पास उन क्षेत्रों में अनुभव हो सकता है जिन्हें हम डॉन 8217t कहते हैं। आप अपने लिए व्यापारिक उद्धरणों की एक सूची संकलित करने में कुछ समय बिताना चाह सकते हैं, या यदि यह आपके साथ एक तार को मारता है, तो आवश्यक रूप से फिर से पढ़ने के लिए इस पेज को बुकमार्क करें। भविष्य में अन्य समान पदों के लिए वापस जाँचें। हम आशा करते हैं कि आपको निम्न प्रसिद्ध व्यापारिक उद्धरण (कुछ अच्छे नहीं के लिए बहुत अच्छे ज्ञात एक 8217 के साथ) के साथ मिलना चाहिए। ट्रेडिंग भाव 1 जब आप वास्तव में विश्वास करते हैं कि व्यापार केवल एक संभाव्यता खेल है, सही और गलत तरह की अवधारणाएं या जीत या खोने के बाद इसका वही महत्व नहीं है माइकल कोवेल ट्रेडिंग बोली 2 ट्रेडिंग भाव 3 ट्रेडिंग भाव 4 ट्रेडिंग भाव 5 ट्रेडिंग भाव 6 ट्रेडिंग भाव 7 मानव भावना व्यापार में अवसर का स्रोत और सबसे बड़ी चुनौती है। इसे मास्टर करें और आप सफल होंगे इसे अपने जोखिम पर अनदेखा करें कर्टिस विश्वास ट्रेडिंग भाव 8 व्यापार की सफलता की कुंजी भावनात्मक अनुशासन है यदि खुफिया प्रमुख थे, तो बहुत अधिक लोग पैसे के व्यापार करने वाले होंगे। व्यापारी विक ट्रेडिंग बोली 9 ट्रेडिंग भाव 10 व्यापारियों के व्यापार में होने के बारे में जानने के लिए सफल व्यापारियों को यह पता होना चाहिए कि उन्हें व्यापार में न होने के बारे में पता होना चाहिए। सभी व्यापारियों के लिए यह जानने की जरूरत है कि वे एक व्यापार में पहले से कब निकल रहे हैं। अज्ञात संबंधित खोज शब्द: दिन के व्यापारिक उद्धरण, सकारात्मक सोच, व्यापारिक मनोविज्ञान। 28 शीर्ष व्यापारियों के व्यापार से प्रेरक उद्धरण एक रोलर कोस्टर की सवारी की तरह एक बहुत है। यद्यपि यह स्पष्ट रूप से मज़ेदार और रोमांचक है, ऐसे समय होंगे जब आपको डर लगता है, परेशान या यहां तक ​​कि शक्तिहीन भी। जब ये बुरे समय आते हैं, तो इसके लिए चिंता करना या हारना महत्वपूर्ण नहीं है इन परेशान समय के दौरान करने के लिए एक बेहतरीन बात यह है कि व्यापारियों के कुछ प्रेरक उद्धरण पढ़िए जो आपके जूते में हैं और सफलता के मार्ग को जानते हैं। यहां 28 प्रेरक उद्धरण दिए गए हैं जो आपको केंद्रित व्यापार और सफल व्यापार के रास्ते पर ध्यान केंद्रित करने में मदद करेंगे 1. पैसा बैठकर, व्यापार नहीं किया जाता है। जेसी लिवरमोर 2. मेरे वित्तीय कैरियर के दौरान, मैंने लगातार ऐसे अन्य लोगों के उदाहरणों को देखा है, जिन्हें मैं जोखिम का सम्मान करने में विफलता से बर्खास्त होने के बारे में जानता हूं। यदि आप जोखिम पर नज़र डालते हैं, तो यह आपको ले जाएगा। लैरी हिट 3. हानियों को चलाने के चलते सबसे अधिक निवेशकों द्वारा की गई सबसे गंभीर गलती है। विलियम ओनिल 4. माइकल माक्र्सस एक और शीर्ष व्यापारी ने मुझे एक और चीज सिखायी जो बिल्कुल महत्वपूर्ण है: आपको गलती करने के लिए तैयार रहना पड़ता है नियमित रूप से इसके साथ कुछ भी गलत नहीं होता है। माइकल ने आपको अपना सर्वश्रेष्ठ निर्णय लेने, गलत होने, अपना अगला सर्वश्रेष्ठ निर्णय करने, गलत होने, अपना तीसरा सबसे अच्छा निर्णय करने और फिर अपने पैसे दोहरीकरण करने के बारे में सिखाया। ब्रूस कोवेनर 5. यह कपास का व्यापार लगभग मेरे लिए सौदा ब्रेकर था उस वक्त मैंने कहा, मिस्टर बेवकूफ, एक व्यापार पर सब कुछ क्यों खतरा है, क्यों नहीं पीड पॉल ट्यूडर जोन्स के मुकाबले तुम्हारी ज़िन्दगी में खुशी का पीछा न करें। अच्छे व्यापार के तत्व हैं: (1) घाटे में कटौती, ( 2) घाटे में कटौती, और (3) घाटे में कटौती यदि आप इन तीन नियमों का पालन कर सकते हैं, तो आपके पास मौका हो सकता है। एड Seykota 7. जब मैं बाजार में चोट लगी है, मैं नरक बाहर निकलना। यह कोई बात नहीं है जहां बाजार व्यापार कर रहा है। मैं सिर्फ बाहर निकलता हूं, क्योंकि मेरा मानना ​​है कि एक बार जब आप बाजार में चोट लगी है, तो आपके फैसले बहुत कम उद्देश्य से होने जा रहे हैं, जब आप अच्छा कर रहे हैं, यदि आप बाजार में गंभीर रूप से आपके खिलाफ रहना चाहते हैं, तो अभी या बाद में जा रहे हैं आपको बाहर ले जाने के लिए रेंडी मैके 8. सच कहूँ तो, मैं बाजारों को देखकर न देखता हूं जोखिम, पुरस्कार और पैसा लैरी हिट 9. जब मैं एक विजेता बन गया, मैंने कहा, मुझे यह पता चल गया, लेकिन अगर मैं गलत हूँ, मैं नरक निकाल रहा हूँ, क्योंकि मैं अपने पैसे को बचाने और अगले व्यापार पर जाना चाहता हूं। मार्टी श्वार्टज़ 10. मैं हमेशा अपने जोखिम को परिभाषित करता हूं, और मुझे इसके बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। टोनी सैरिबा 11. व्यापार की सफलता की कुंजी भावनात्मक अनुशासन है यदि बुद्धि खुफिया होती है, तो बहुत अधिक लोगों को पैसा व्यापार करना होगा, मुझे पता है कि यह एक क्लाइच की तरह लग जाएगा, लेकिन एकमात्र सबसे महत्वपूर्ण कारण है कि लोगों को वित्तीय बाजारों में पैसा कमाने का मतलब यह है कि वे अपने नुकसान को कम नहीं करते हैं। विक्टर Sperandeo 12. मुझे लगता है कि निवेश मनोविज्ञान अब तक अधिक महत्वपूर्ण तत्व है, जोखिम नियंत्रण के बाद, कम से कम महत्वपूर्ण विचार के साथ जहां आप खरीदते हैं और बेचते हैं। टॉम बास 13. अगर मेरे पास मेरे पास चलने वाले पद हैं, तो मुझे पता चल जाएगा कि वे मेरे लिए जा रहे हैं, मैं उन्हें रखता हूं जोखिम नियंत्रण व्यापार में सबसे महत्वपूर्ण बात है। यदि आपके पास एक खोई स्थिति है जो आपको असुविधाजनक बना रही है, तो समाधान बहुत सरल है: बाहर निकलो, क्योंकि आप हमेशा अंदर वापस पा सकते हैं। पॉल ट्यूडर जोन्स 14. मैंने जल्दी ही सीखा है कि वॉल स्ट्रीट में कुछ भी नया नहीं है। ऐसा नहीं हो सकता क्योंकि अटकलें पहाड़ियों की तरह पुरानी हैं शेयर बाजार में जो कुछ भी होता है, वह आज पहले हुआ है और फिर से होगा। Ive कभी नहीं भूल गया है कि। जेसी लिवरमोर 15. नुकसान लेने के लिए जानें पैसे बनाने में सबसे महत्वपूर्ण बात यह नहीं है कि आपके नुकसान हाथ से निकल जाते हैं। मार्टी श्वार्टज़ 16. अंतर्निहित स्थितियों के बावजूद निरंतर कार्रवाई की इच्छा पेशेवरों के बीच भी वॉल स्ट्रीट में कई घाटे के लिए जिम्मेदार है, जो मानते हैं कि उन्हें हर दिन घर कुछ पैसे लेना चाहिए, जैसे कि वे नियमित वेतन के लिए काम कर रहे थे। जेसी लिवरमोर 17. एक सफल व्यापारी का लक्ष्य सबसे अच्छा कारोबार करना है। पैसा माध्यमिक है। अलेक्जेंडर एल्डर 18। मैंने वर्षों से सीखा है कि बाजारों में लाभ के अच्छे दौर के बाद, इनाम के रूप में कुछ दिनों का समय लेना बहुत महत्वपूर्ण है। लकीर समाप्त होने तक तक की प्राकृतिक प्रवृत्ति को धक्का जारी रखना है। लेकिन अनुभव ने मुझे सिखाया है कि लकीर के बीच में एक आराम अक्सर इसका विस्तार कर सकता है मार्टी श्वार्टज़ 19. मैं अपने व्यापार के आकार को कम करते रहना चाहता हूं, जब तक मैं खो रहा हूं, मेरा पैसा प्रबंधन तकनीक बहुत रूढ़िवादी है। मुझे अपने खाते में कुल राशि के करीब आने का कोई खतरा नहीं है, अकेले मेरा कुल धन रेंडी मैके 20. इस व्यवसाय में यदि आप अच्छे हैं, तो आप दस में से छह बार सही हैं आप कभी दस में से नौ बार सही नहीं होंगे - पीटियर लिंच 21. बहुसंख्यक लोगों के लिए बहुत अधिक उच्च और जोखिम भरा होता है, जो आम तौर पर उच्च होता है और जो कम और सस्ते लगता है वह आमतौर पर कम हो जाता है। - विलम ओनिल 22. इसे प्रतिष्ठा बनाने और इसे बर्बाद करने के लिए 5 मिनट का समय लगता है। यदि आप इसके बारे में सोचते हैं, तो आप कुछ अलग तरीके से करेंगे। वॉरेन बफेट 23. निवेश में, जो सहज है वह शायद ही फायदेमंद होता है। रॉबर्ट अर्नॉट 24. पैसे बनाने के लिए विरोध करने के लिए हमेशा पैसा खोने की सोच रहा हूं I पैसे बनाने पर ध्यान न दें, आपके पास पॉल ट्यूडर जोन्स की रक्षा करने पर ध्यान केंद्रित करें। 25. यदि आप नुकसान को निजीकृत करते हैं, तो आप व्यापार नहीं कर सकते ब्रूस कोवेनर 26. पैसा बनाने पर ध्यान केंद्रित न करें जो आपके पास हैं पॉल ट्यूडर जोन्स 27. बाज़ार लगातार अनिश्चितता और प्रवाह की स्थिति में होते हैं और धन स्पष्ट रूप से छूटने और अप्रत्याशित पर सट्टेबाजी द्वारा किया जाता है। जॉर्ज सोरोस 28. मगरमच्छ के लिए यह महत्वपूर्ण है कि वह अपने शिकार को समझ सके और यह जानने के लिए कि यह कहाँ देखना है और जब तक यह नहीं आता तब तक शांत और रोगी रहें। व्यापारियों के रूप में, हमें यह जानना होगा कि हमारा व्यापार किनार कैसा दिखता है और इसके लिए कहां है और उसके बाद आने से पहले अति-व्यापार के लिए पर्याप्त रूप से खुद को नियंत्रित नहीं करना चाहिए। - नायल फुलर संबंधित पोस्ट

Comments